कॉपीराइट © 2014. नव नालंदा महाविहार, नालंदा, बिहार, भारत. सभी अधिकार सुरक्षित.
सतर्कता अधिकारी
हम नव नालन्दा महाविहार, नालंदा  के लोग इस विश्वविद्यालय को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने में अपना विनम्र योगदान करने में प्रयासरत हैं। हम आपके योगदान/सहकार्य की भी आशा करते हैं । नव नालन्दा महाविहार, नालंदा में किसी भी प्रकार और किसी भी स्तर के भ्रष्टाचार से हमें अवगत कराने में संकोच न करें

सतर्कता अधिकारी के नाम तथा अन्य विवरण
डॉ आर एन प्रसाद
सतर्कता अधिकारी
नव नालन्दा महाविहार
(समविश्वविद्यालय)
(संस्कृति मंत्रालय
, भारत सरकार)
नालंदा - 803,111, बिहार, भारत।
संपर्क नंबर: +91 8544325885
ई मेल:
vo@nnm.ac.in
अधिक जानकारी के लिए कृपया देखें: http://www.nnm.ac.in

शिकायतें दर्ज करना
            प्रतिबन्धक उपाय, व्यवस्था सुधार के सुझाव तथा अन्य उपायों द्वारा हर किस्म की अनियमितताओं को सुधारने की चेष्टा सतर्कता विभाग करता रहता है । फिर भी, हम आम जनता से अपील करते हैं कि वह भ्रष्टाचार करनेवाले अनैतिक तत्त्वों पर नज़र रखें तथा ऐसे मामलों की सूचना सतर्कता अधिकारी को व्यक्तिगत, डाक द्वारा या ई-मेल द्वारा दें ।

शिकायतें कैसे दर्ज करें
            भ्रष्टाचार के सुनिश्चित कृत्यों
/ दुराचार तथा व्यवस्था की समान्य अनियमतिओं से संबंधित शिकायतें ‘गोपनीय/गुप्त’ इस अंकन के साथ विश्वविद्यालय के सतर्कता अधिकारी के नाम ऊपर दिए गये पते पर भेजी जाएँ ।
            अपना नाम, पता, दूरभाष संख्या आदि
लिखने के अलावा आप अपना हस्ताक्षर करें और जब  शिकायत की प्रमाणिकता के विषय में पूछा जाएँ तब उसकी पुष्टि करें । वर्तमान नियमों के अनुसार, बेनाम या छद्मनाम शिकायतों पर कार्रवाई नहीं की जाएगी । अगर कोई चाहें तो शिकायतकर्ता संबंधित विवरण को गुप्त रखने का यथोचित ध्यान रखा जाएगा ।

Back
Next
WYSIWYG Web Builder

नव नालन्दा महाविहार
(मानित विश्वविद्यालय)
संस्कृति मंत्रालय, भारत सरकार
Back
Next
Back
Next